नागपुर महाशिबिर 2023 (हिमालयन ध्यानयोग महाशिविर)


हिमालयन ध्यानयोग महाशिविर क्या है?

एक योगी जिसने अपने जीवन के १६ वर्ष हिमालय में बिताए, वह आपके साथ ध्यान का ८०० वर्ष पुराना ज्ञान निःशुल्क साझा करना चाहते है। यह  दिवसीय शिविर है, जिसमें प्रतिदिन ढाई घंटे हिमालय के स्पंदनों का अनुभव होगा। 

अब हिमालय जाने की जरूरत नही है क्योंकि हिमालय खुद नागपुर में आ रहा है। एक योगी से मिलें, जिसने शांतिपूर्ण हिमालय के दूर-दूर के स्थानों में अपने १६ वर्षों की तपस्या में बिताए हैं। यह सरल है और आपको अपनी सारी चीजें छोड़ने की आवश्यकता नहीं है।

इन आठ दिनों, सद्गुरु शिवकृपानंद स्वामीजी आपको सरल और सुलभ भाषा में आध्यात्मिक रहस्यों का विवेचन करेंगे। यह रहस्य उन्होंने दशकों से ज्यादा की गई साधना से प्राप्त किया है।

इस बीच, लोग हर दिन सद्गुरु शिवकृपानंद स्वामीजी और लाखों अन्य लोगों के साथ मिलकर ध्यान करने का एक पवित्र अवसर प्राप्त करेंगे। कहा जाता है कि एक लाख दिन अकेले ध्यान करना और एक दिन एक लाख लोगों के साथ ध्यान करना बराबरी का है।(महर्षि इफ़ेक्ट)

'गुरुतत्व' श्री शिवकृपानंद स्वामी फाउंडेशन द्वारा संचालित एक वैश्विक मंच है, जो हर व्यक्ति के आध्यात्मिक विकास के लिए प्रतिबद्ध है। गुरुतत्व स्वयं शिवकृपानंद स्वामीजी के मार्गदर्शन में महाशिबिर का आयोजन करता है, जिससे लाखों लोगों को हिमालय की इस अनमोल साधना का अनुभव होता है।




१९  से २६  दिसंबर २०२३ तक प्रतिदिन 2 घंटे लाइव प्रसारण सभी के लिए पूर्णतः निःशुल्क

महाशिविर गुरु तत्व द्वारा आयोजित आंतरिक आनंद और आत्म-साक्षात्कार का दिवसीय उत्सव है। साधक के लिए, यह जीवन में एक बार एक प्रबुद्ध योगी से दिव्य हिमालयी ज्ञान को अपनाने का अवसर है।  ये दिन लाखों लोगों के लिए जीवन बदलने वाले साबित हुए हैं और हम आपको इस आयोजन के दौरान वहां मौजूद रहने के लिए दिल से आमंत्रित कर रहे हैं!। 
महाशिविर सभी के लिए पूरी तरह से निःशुल्क है और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आप पंजीकरण(रजिस्ट्रेशन ) निचे दी गई लिंक से कर शकते है।

 शिबिर के लिए पंजीकरण - https://www.event.gurutattva.org/nagpur-reg



हिमालयन ध्यानयोग महाशिविर - नागपुर

१९  से २६ दिसंबर २०२३ 
शाम 0५:०० बजे से रात्रि ८ :३०  बजे तक

शिबिर स्थल :
रेशमी बाग, नागपुर, महाराष्ट्र, भारत



श्री नितिन गड़करी (भारत के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री)



श्री ईशूदान गढ़वी ने नागपुर महाशिवीर के लिये दिया शुभेच्छा संदेश



श्री प्रशांत मुनि वीडियो के माध्यम से नागपुर महाशीबिर के प्रचार



श्री ताराचंदजी वीडियो के माध्यम से नागपुर महाशीबिर के प्रचार




समर्पण संदेश ब्लॉग

समर्पण संदेश हिन्दी गुजराती ब्लॉग

1 टिप्पणी: